Fb Status in Hindi 2019 - 2020 UNLIMITED


Fb Status in Hindi 2019 - 2020 UNLIMITED,*वो अपनी ज़िन्दगी में हुऐ मशरूफ इतना की..**वो किस किस को भूल गये.. उन्हे भी याद नही..,fb status in hindi 2019 attitude,fb status in hindi 2018,attitude status hindi 2019,fb status hindi,desi status in hindi,punjabi attitude status in hindi,new fb status,status hindi love,attitude status in hindi,whatsapp status in hindi,status,attitude status,sad fb status in hindi,fb love status in hindi,whatsapp status,in hindi,fb status,faadu status for fb in hindi,new status in hindi,nice status in hindi,post status in hindi,type status in hindi,badmashi status in hindi,update status in facebook,best attitude status in hindi,sad status in hindi for life,
Fb Status in Hindi 2019 - 2020 UNLIMITED


Fb Status in Hindi 2019 - 2020 UNLIMITED



*वो अपनी ज़िन्दगी में हुऐ मशरूफ इतना की..*

*वो किस किस को भूल गये.. उन्हे भी याद नही..



#मेरे_दुश्मन 👿 
#मेरी_खुशियों 😊 को देख# नहीं_सकते, 👀
लेकिन #वो_लोग 👫 #मेरा 👦 कुछ #उखाड़ 😎 भी #नहीं_सकते ।। 



#पगली👸🏻
तुझ से👆🏼 #महोब्बत 💏थी इस लिए 💁🏻‍♂तुझे #सर_आँखों 😍पर #बिठा 🤦🏻‍♂रखा था 😏
 वरना✋🏻 तु #बहोत_ख़ूबसूरत🧝🏻‍♀ हे उफ़्फ़ इस👎 #भ्रम मे😂 तो मत 🙅🏻‍♂ही रहना 😎
#_GreT




✍#दुसरो_पे??#_जलने_वाले??☝#_हम_नहीँ.
#और_हम_😍#पे_जलने_वाले_💥#लोग_कम_☝नहीँ..😎‬: जैसे☝#sher ?? की #आहट 👣 #जंगल_हिला 🌳 देती है, 🔥
#वैसे 😎 ही हमारी #entry 📝#लोगों 👥 की #औकात दिखा देती है 



#सपने 😍 हमेशा #बड़े_देखो, 😎
#सोच 😌 तो लोगों 👫 की छोटी! 👌 #है_ही 



#Normal_Life..जी..रहा😜हुं तो..
पुराने.. जमाने का.. #સમझने.. लगी...
जिस🌟दिन #attitude.. में.. आ😎 गया.. ना
कसम खुदा.. की
#मेरे_नाम 👌 की.. #कसमे खाती फिरेगी। 😁



शौंक से नहीं किया कौइ गुनाह,,
लोग हर बार औंकात पुछ रहे थे..!



#हमारा 😎 #Time ⌚कुछ #इस_तरह 💪 आएगा, 👣#जो ☝#नफरत 😣 करता ❤ है #वो_भी 😏 हमें #चाहेगा ।👩😘



#जो _गुरुर🙄 और #रुतबा 😒#_कल था, वो #आज भी _हे और 👉#आगे भी #रहेगा,😲
मेरा #Attitude😎 कोई👉 #Calendar🔖 नही जो हर साल #बदल_जायेगा..!😏😏




#ख्वाब 🤨टूटे है मगर #हौंसले 💪_जिन्दा है,
हम तो वो है 👉जिन्हें #देख👀 के #मुश्किलें भी 😒#शर्मिंदा है !!



Faadu Attitude Status in Hindi



मेरी 😣#शराफत को तुम #बुझदिली का नाम मत दो,❌
क्यूंकि #दबे ने जब तक #घोड़ा,🔫 तब तक #बन्दूक भी 👉#खिलौना ही होता है !!



#किस्मत 🖕और #सुबह🏖️ की #नीद,
कभी #समय⏳ पर नहीं ❌#खुलती !!



इधर👉 #बात ना बने तो #उधर #_Try🤨 मारते है,
हम #Kamine है 😍जानेमन हार #कहाँ 💪मानते है !!



#किसी ने _मुझसे पूछा💬 जिंदगी क्या है....❓❓😕
मैंने #हथेली✋ पर _थोड़ी सी #धूल ली और फूँक🍃 मार_ कर #उड़ा दी✌️😎



#किसी के #पैरो👇 में गिरकर #कामयाबी 😒पाने के बदले,
अपने #पैरो पर चलकर🚶‍♂️ कुछ #बनने की ठान💪 लो !!



#माशूका❌ नहीं हूँ जो #बेफवाई 💘करूँगा,
तेज़ #तलवार ⚔️हूँ सिर्फ #तबाही 😤करूँगा !!



जो 👉#बेहतर होते है उन्हें #इनाम 💲मिलता है,
जो #बेहतरीन 👌होते है उनके #नाम पर #इनाम🔫 होता है !!


Danger Attitude Status



#हम 😎क्यो❓_डरे किसी✊👊👊 #से,
#हम _तो 👳पैदा ही #शेरो🦁 👉 की #बस्ती🏢👈मे हुए है..!
#_डरना है, 🙀 तो वो👉#लोग डरे #ज़िन्हे
#_चूहो🐭 ने पैदा करके #शेर 🐯का नाम👈🗣दे रखा है..!



#रहने दे मुझे 👈#अँधेरे में ए #ग़ालिब,😒
#उजालो में मुझे 🤗अपनों के #असली चेहरे #नज़र 👀आ जाते है !!



अपना ☺️#भला कौन क्या #बिगाड़ेेगा,😒
अपनी तो 👉#किस्मत उसने लिखी ✍️है,
जिसका #कोई🤨 कुछ नहीं #बिगाड़❌ सकता !!



जो #किसी 👉को #छलते🔫 नहीं,
वही #लोग 🚶‍♂️आज कल #खोटें _सिक्के💲 जैसे #चलते नहीं !!



Khatarnak Attitude Status



#_सुन #Babu  👩 आंखों 👀 से #_पर्दे htalo,
तेरे #Rajkumar  🐯 का #Status  📝 आ गया.




कभी #मुहँ 😮में उसका #नाम तो कभी #सिगरेट🚬 का साथ,
मेरे #होठों👄 ने हमेशा #चिंगारियाँँ 🔥ही पसंद की !!



#लोगो 👵ने हमें सिर्फ 👉#काम के लिए इस्तेमाल😒 किया,
क्यूंकि #उनका _काम 💲था और हमारा #नाम😎 था !!



एक1️⃣ और #ईट _गिर गई ✊दिवार-ए-ज़िन्दगी से,
#नादान😒 कह रहे है #नया साल _मुबारक🤣 हो !!



👉#हम _थोड़ी सी #Style क्या #मारे.. #दुश्मनों की #_आँखे 👀 #बड़ी हो गयी..😲
#अभी तो #_Entry 🙋 मारी हैं.. आगे-आगे #Dekho🔫 #होता हैं क्या❓



#जानता😅 हूँ मै कहाँ #तक है #उड़ान✈️ इनकी,
#आखिर मेरे ही #हाथ👏 से निकले #परिंदे 😎है ये !!



Badshah Attitude Status in Hindi



मेरे 👉#बारे में सोचा 🤔करो,
#तुम्हारी 🤗सोच में #इजाफा 🖕होगा !!



#माना की _औरो के👉 #मुकाबले कुछ ज्यादा 🤔#पाया नहीं मैंने,
पर #खुश 😎हूँ की #खुद को गिरा 👣का कुछ #उठाया नहीं मैंने !!



#बाकी _लड़कों🙎‍♂️ के नाम #Love Letter💌## लिखा ✍जाता है, #हमारे _नाम😏 #_FIR 👉🔖लिखी #जाती है..!


#डूब🏊‍♂️ जाए आसानी से मै वो #कश्ती ⛵नहीं,
मिटा ❌सको #तुम 👉मुझे ये बात #तुम्हारे _बस 💪की नहीं !!


किसी की👉 #चंद_गलतियों पर न❌ कीजिये कोई #फैसला,
#बेशक 😅कुछ #कमियां होगी पर #खूबियाँ✔️ भी तो होंगी !!


#मिजाज में 🤔थोड़ी #सख्ती जरूरी है 😒#साहेब,
#लोग पी 🚰जाते अगर #समुन्दर खारा🤐 ना होता !!


Badmashi Status


#जुल्फ़े 💇🏻चाहे कितनी☺ भी #हसीन👌🏽 क्यों
ना❌ हो मेरा👸🏻 #Attɨtʊɖɛ वाला #Status 😈ही #fв 🔵
पर #आग़🔥 लगा देता 😍है ...


सुन be #छोरी👧 मेरे #पास 👉_Attitude है,
तेरे #बाप का _पैसा 💰नहीं जो #खत्म ✔️हो जाए !!



तुम 👉#सिखाओ अपने #दोस्तों 👬को #हथियार🔫 चलाना,
हमारे #दोस्त👬 तो #पहले से ही _बारूद💣 है !!



कुछ 👉#पाने के लिए कुछ #खोना नहीं..❌
#कुछ_ करना पड़ता ✔️है !!



Dabang Status in Hindi




#छोरी _बोली 🗣तू #बुरा ना❌ मानिये पर तेरा👉😎#Style तो _जम्मा इ #Desi👌 लागै सै,
#मै _बोल्या👉अक #बावली इस #बात का इ तो #Attitude😏 सै _म्हारे म...!!


#वो लड़🔫 रहे है ताकि #हम पर _राज़ 🤔कर सके,
हम #लड़ रहे है 👉ताकि #खुद पर #नाज़😒 कर सके !!



#माँ ने _सिखाया 👉चीजो को सही #जगह पर_ रखना,✔️
और #बाप ने सिखाया 😒#लोगो को उनकी #_औकात 💪में रखना !!



कुछ #हंसकर 🤗बोल दो कुछ #हंसकर _टाल 🙄दो,
#परेशानियां 😥तो बहुत है कुछ #वक़्त👉⌛ पर _डाल दो !!

Reactions

Post a Comment

0 Comments